loading...
loading...

उत्तरप्रदेश: में इन दिनों अपराध चरम सीमा पार कर चुका है। आए दिन अपहरण रेप हत्या जैसे अपराध होते रहते हैं। और प्रषासन कुछ नहीं कर पाता है। लेकिन ये मामला थोरा हट के है यहां सरकार में बैठे लोग ही अपने फॉर्म हाउस पर सेक्स रैकेट चलाता था। आपको बता दें, आगरा के सिकंदरा के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित कमला फार्म हाउस में शुक्रवार शाम को पुलिस ने देह व्यापार पकड़ा। तीन संचालक, दो एजेंट सहित नौ लोग और तीन युवतियां पकड़ी गईं।

फार्म हाउस से युवतियों को दूसरे होटलों में भी भेजा जाता था। आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम का मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह फार्म हाउस भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक राणा का है। पुलिस का कहना है कि उन्हें इस धंधे की जानकारी थी। उन्हें हिस्सा भी मिलता था। हालांकि उन्होंने इससे इनकार किया, कहा कि उन्होंने फार्म हाउस को लीज पर दे रखा था।

loading...

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि रिमांड पर ली गई देह व्यापार की सरगना महिला से कई जानकारियां मिली थीं। उधर शहर में देहव्यापार के मामलों को पकड़ने के लिए एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद के नेतृत्व में पुलिस टीम काम कर रही थी। शुक्रवार रात को एएसपी सौरभ दीक्षित और एसीएम विनोद जोशी ने कमला फार्म हाउस में छापा मारा।

पकड़े गए लोगों से पूछताछ में पता चला कि फार्म हाउस अशोक राणा का है। उन्होंने यह सचिन, परम, विष्णु और विशाल गोयल को लीज पर दे रखा है। इसमें विजय उर्फ बीपी उर्फ प्रदीप उर्फ दीपा और रणवीर के माध्यम से लड़कियां लाई जाती थीं। फार्म हाउस में आनेवाले ग्राहकों को तीन से चार हजार रुपये में लड़कियों की बुकिंग होती थी। ग्राहकों को कमरा भी दिया जाता था।

जिस फार्म हाउस पर पुलिस ने छापा मारा है वहां एक साल से यह गन्दा काम किया जा रहा था। यह फार्म हाउस पूर्व बीजेपी जिलाध्यक्ष और संघ से जुड़े अशोक राना का बताया जा रहा है। अशोक राना ने यह फार्म हाउस गिरफ्तार हुए विशाल गोयल को किराए पर दिया था। एसएसपी बबलू कुमार के अनुसार अशोक राना पर भी पुलिस कार्रवाई कर रही है।