loading...
loading...

उत्तरप्रदेश: कोरोना वायरस के अंत के लिए पुरी दुनिया के डाक्टर और साइंटिस्ट कोरोनावायरस की दबाई बनाने के लिए जुटे हैं और हमारे देश में बीजेपी की महिला नेता कोरोनावायरस को खत्म करने के लिए बंदुक से धराधड़ फायरिंग कर रहे हैं। धन है हमारे देश की भारतीय जनता पार्टी और धन है। इस पार्टी के नेताओं की सोच। इनके इस हरक़त से कोरोनावायरस का तो कुछ नहीं होगा लेकिन पड़ोसियों की जान भले जा सकती है।

आपको बता दें कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो में भारतीय जनता पार्टी की महिला नेता हाथ में पिस्टल लिए फायरिंग करते हुए नजर आ रही है। दरअसल ये मामला उस दिन की है।जब पीएम नरेंद्र मोदी की आह्वान पर रविवार को जहां देश भर में लोगों ने दीपदान कर एकजुटता का संदेश दिया, वहीं कुछ लोगों ने इस मौके पर कानून व्यवस्था के उल्लंघन की स्थितियां भी बना दी।

loading...

ऐसा ही एक मामला यूपी के बलरामपुर जिले में सामने आया, जहां कोरोना वायरस और दीपदान के नाम पर बीजेपी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से जमकर फायरिंग की। इस मामले में सख्ती दिखाते हुए बीजेपी ने मंजू तिवारी को बर्खास्त कर दिया है।

खास बात यह कि मंजू तिवारी ने इस का विडियो अपने फेसबुक अकाउंट पर भी अपलोड किया है। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए बलरामपुर के एसपी देव रंजन वर्मा ने कहा है कि बीजेपी नेता के वीडियो के आधार पर पुलिस ने एक एफआईआर दर्ज की है और अब इस मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है।