loading...
loading...

उत्तरप्रदेश: में दरिंदगी की हद पार की गई। यहां एक नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां 12 साल की मासूम बच्ची के साथ 22 लोग पिछले 7 महीने से रेप कर रहे थे। यहीं नहीं इन 22 लोगों में अपार्टमेंट में तैनात सिक्योरिटी गार्ड, से लेकर लिफ्ट ऑपरेटर, प्लंबर के साथ-साथ पानी सप्लाई करने वाले तक शामिल थे। आपको बता दें कि ऐसा उत्तर प्रदेश में पहली बार नहीं हुआ है।

यहां अपराधी इतने निडर होकर आए दिन किसी की हत्या और रेप जैसे अपराध करते रहते हैं। हाल ही में उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में एक मामला सामने आया था जिसमें पत्रकार की भांजी के साथ छेड़छाड़ की रीपोर्ट दिखाने पर बदमाशों ने उस पत्रकार को दीन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी।

loading...

रिपोर्ट से पता चला है कि 7 महीने से ये लोग बच्ची से रेप ऩशीला पदार्थ खिलाकर कर रहे थे। जानकारी के अनुसार बच्ची ने एक दिऩ इस बात की शिकायत मां और बहन को की तो मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद पुलिस में शिकायत दी गई औऱ पुलिस ने करीब 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित बच्ची ने पुलिस को बताया कि अपार्टमेंट में तैनात 66 साल के लिफ्ट ऑपरेटर रवि कुमार ने सबसे पहले उसके साथ रेप किया। फिर उसने बच्ची को डराकर अपने 3 दोस्तों संग रेप किया। उसके बाद से ये लोग वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करके रेप करते रहे और रेपिस्टों की संख्या बढ़ती रही।

बता दें कि फिलहाल पुलिस ने इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन उत्तर प्रदेश में कब तक इस तरह का अपराध होता रहेगा।।