loading...
loading...

बीजेपी शासित उत्तर प्रदेश में अब हर दिन महिला अपराध से जुड़ी कई घटनाएं सामने आ रही है और योगी सरकार इन मामलों के खिलाफ कोई कड़ी कार्रवाई नहीं कर रही है ताकि महिलाओं के साथ रेप करने वाले दरिंदों के बीच डर पैदा हो पाए। हाल ही के दिनों में यूपी के अलग-अलग शहरों से बलात्कार उसके बाद हत्या की कई घटनाएं सामने आ चुकी है।

एक बार फिर ताजा मामला उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के सामने आया है। जहां के नीमगांव थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की का शव खेत में संदिग्ध हालत में मिलने से सनसनी फ़ैल गई है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और गांव में तनाव का माहौल देखते हुए पुलिस की तैनाती कर दी गई है क्योंकि जिस लड़की की हत्या की गई, वह दलित समाज से है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम से ज्यादा जानकारी हो सकेगी और यह भी पता चल सकेगा कि उसके साथ रेप हुआ है या नही।

loading...

मृतका इंटर की छात्रा है और इंटर क्लास की ऑनलाइन फॉर्म भरने के लिए घर से निकली थी। लेकिन शाम तक वह घर वापिस नहीं आई।

रात भर काफी खोजने के बाद लड़की को कोई सुराग नहीं मिला। मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने खेत में लड़की का शव देखा। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

योगी राज में बलात्कार और हत्या की बढ़ रही घटनाओं को लेकर कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू ने राज्य के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है।