loading...
loading...

उत्तर प्रदेश: में एक बार फिर हुआ चप्पल कांड, BJP की महिला पार्षद ने बीच बैठक में नगर आयुक्त पर चलाई, मथुरा में नगर निगम की शुक्रवार को हुई बोर्ड बैठक हंगामे की भेंट चढ़ गई। इतना ही नहीं वार्ड में काम न होने से गुस्साई भाजपा की महिला पार्षद ने खरी-खोटी सुनाते हुए नगर आयुक्त रविंद्र कुमार मांदड़ पर चप्पल चला दी। उनके साथ मौजूद स्टेनो और अन्य कर्मचारियों ने बचाव किया। चप्पल स्टेनो को लगी। हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई। बाद में अन्य पार्षदों ने भी जमकर हंगामा किया। इस पर नगर आयुक्त बैठक छोड़कर चले गए। नगर आयुक्त के जाते ही बोर्ड बैठक स्थगित कर दी।

जानकारी के अनुसार नगर निगम की बोर्ड बैठक शुक्रवार को एक होटल में रखी गई थी। दोपहर में बोर्ड बैठक शुरू होनी थी। मेयर डॉ मुकेश आर्यबंधु और निगमायुक्त रविंद्र कुमार मांदड़ व विधायक पूरन प्रकाश बैठक में पहुंच चुके थे। पार्षदों का आना शुरू हो चुका था।

loading...

कुछ पार्षद आकर अपनी सीट पर बैठ गए थे, वहीं कुछ का आना जारी था। तभी नगर निगम में भाजपा की वार्ड 24 की महिला पार्षद दीपिका रानी बैठक स्थल पर पहुंचीं। बताया गया कि उनके साथ उनके पति भी थे। वे सीधे निगमायुक्त और मेयर के पास पहुंचीं और अपने वार्ड में विकास कार्य न होने की शिकायत करने लगीं।

महिला पार्षद का कहना था कि कई बार मांग किए जाने के बाद भी उनकी सुनवाई नहीं की जा रही। उन्होंने मेयर से कहा कि पहले जेई को बैठक में बुलाओ, तब बैठक शुरू करना। इस पर मेयर ने उनसे कहा कि वह अपनी सीट पर बैठ जाएं, बैठक शुरू होने पर अपनी बात रखें, उस पर कार्रवाई की जाएगी। पार्षद अपनी सीट पर चली गईं।