loading...
loading...

आज कल लोग सोशल हो रहे हैं। ज़्यादा तर लोग अपने फोन में समय विताते है। और सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाये आज के समय में कोई भी सोच नहीं सकता। आज सोशल मीडिया पर अपने विरोधियों को आसानी से टारगेट किया जा सकता है. यहां किसी को भी निशाने पर लिया जा सकता है। और बात करें राजनीतिक दलों की तो हर तरह- के बात विबाद वायरल होते रहते हैं।

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है की, यहां आप अपने मन की बातों को बता सकते है. लेकिन पिछले कुछ दिनों से देखा जा रहा है यूजर इस प्लाट फॉर्म का गलत इस्तेमाल भी कर रहे है.
ऐसा ही कुछ कमाल है सोशल मीडिया का।।

loading...

पहले बीजेपी नेता उपेन पंडित और रीना ठाकुर का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ था. आज भी उसके वीडियो न्यूज़ लिंक्स गूगल पर मौजूद

जिसके बाद बीजेपी नेता स्वामी चिन्मयानंद के तेल मालिश का वीडियो वायरल हुआ था. इसका मामला अभी ठंडा हुआ भी नहीं था की अब एक और वीडियो वायरल होने का दावा किया जा रहा है. हालाँकि हम इस वीडियो का पुष्टि नहीं कर सकते ना ही हम यहाँ सार्वजानिक कर सकते है।
भाजपा के एक नेता का महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखने वाले नेता भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के सक्रिय पदाधिकारी बताए जा रहे हैं। वीडियो कुछ माह पुराना बताया जा रहा है।