loading...
loading...

भारतीय जनता: पार्टी के पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह की बेटी भारती सिंह ने पिता, मौसी के बेटे और मौसा पर गंभीर आरोप लगाते हुए वीडियो वायरल किया है। 15 अक्टूबर को गायब हुईं भारती ने वायरल वीडियो में कहा कि पिता सुरेंद्र नाथ सिंह, मौसा और मौसा के बेटे सुशील उसके साथ मारपीट करते हैं। बेहोशी का इंजेक्शन देकर घर में कैद रखते हैं। उन्हें 10 साल से प्रताड़ित किया जा रहा है। इस संबंध में शनिवार को भारती सिंह ने हाईकोर्ट जबलपुर में याचिका दाखिल कर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

वायरल वीडियो में उन्होंने बताया है कि उन्हें हजेला अस्पताल में कैद कर रखा जाता था। इन सबसे बचने के लिए वह कई बार घर से भाग चुकी हैं। मेरे पिता मेरी शादी एक विधायक के बेटे से शादी कराना चाहते हैं। भारती सिंह ने कहा कि मेरी मानसिक स्थिति बिलकुल ठीक है, मैं घर से भागकर किसी के साथ नहीं आई हूं, मैं अकेले आई हूं। मुझ पर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं। मैं नहीं चाहती फिर से घर जाना पड़े।

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह की बेटी भारती ने पिता पर गंभीर आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। भारती ने वीडियो के जरिए अपना दर्द बयां किया है और कोर्ट से सुराक्षा की गुहार लगाई है। वीडियो में कहा- पिता सुरेंद्र नाथ सिंह, मौसा और मौसा के बेटे सुशील मुझे 10 साल से टॉर्चर कर रहे थे। मेरे पिता मुझे बेहोशी का इंजेक्शन देते थे।

loading...

भारती ने कहा-मैं घर से 10-20 बार भाग चुकी हूं…
दरअसल, सोशल मीडिया पर यह वीडियो शनिवार से वायरल हो रहा है। जिसमें भारती ने कहा है कि वह मैं अपनी मर्जी से घर से बाहर आई हूं। उसने कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, 10-20 बार पहले भी ऐसा हो चुका है। मैं क्या करु मेरे घरवाले मुझे इतना मानसिक परेशान करते हैं कि बार-बार घर से बाहर चली जाती हूं।

भारती बोली-मेरी मौसी का बेटा मुझे पीटता है…
भारती ने कहा कि मैं किसी के साथ नहीं हूं, में अकेली ही घर से बाहर हूं। लेकिन मेरी मौसी का लड़का सुशील मुझे काफी परेशान कर रहा है और वह मारपीट भी करता है। जिससे मैं काफी परेशान हो चुकी हूं। भारती ने आरोप लगाया कि उसके पिता एक विधायक के बेटे से जबर्दस्ती शादी कराना चाहते थे।

पूर्व विधायक ने कहा-मानसिक बीमार है मेरी बेटी
वहीं इस मामले पर पिता सुरेंद्र नाथ सिंह कहा कि मेरी बेटी भारती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, उसका पिछले पांच साल से इलाज चल रहा है। लेकिन भारती ने इसे सिरे नकार दिया है, उसने कहा कि मुझे कोई मानसिक रोग नहीं है, पिता मुझे जबरदस्ती इस बीमारी से ग्रसित बता रहे हैं।