loading...
loading...

वायरल: सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। फोटो एक महिला और आदमी की शादी की है। इस फोटो के साथ यह दावा किया जा रहा है कि, ये भाजपा नेता कपिल मिश्रा की बहन हैं, जिनकी शादी शहजाद अली से हुई है।

कई ट्विटर और फेसबुक यूजर ने भी इस फोटो को इसी दावे के साथ शेयर किया है। एक फे़सबुक यूज़र सनम शेख ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, दिल्ली में हिन्दू मुसलमान के बीच दंगे कराने वाले कपिल मिश्रा की बहन ने की शहज़ाद अली से शादी। कपिल मिश्रा और भक्तों को नया जीजा मुबारक हो।

फेसबुक यूजर पूजा सिंह ने 30 अगस्‍त को एक तस्‍वीर को अपलोड करते हुए दावा किया भाजपा नेता कपिल मिश्रा की बहन ने एक मुसलमान से शादी कर ली। इस दावे को लेकर पूजा ने अपनी पोस्‍ट में लिखा : ‘#दिल्ली में हिन्दू #मुसलमान के बीच दंगे कराने वाले कपिल #मिश्रा की बहन ने की #शहज़ाद #अली से की शादी।’

loading...

वायरल पोस्‍ट का आर्काइव्‍ड वर्जन देखें। यह पोस्‍ट फेसबुक के अलावा ट्विटर और वॉट्सऐप पर भी खूब वायरल हो रही है।

वायरल हो रही तस्‍वीर को गूगल रिवर्स इमेज में अपलोड करके सर्च किया। यह तस्‍वीर हमें coastaldigest.com नाम की एक वेबसाइट पर एक खबर के साथ मिली। 18 अप्रैल 2016 को पब्लिश खबर से पता चला कि तस्‍वीर कर्नाटक के मैसूर की एक शादी की पार्टी की है।

यह शादी शकील अहमद और अशिता के बीच हुई थी। दोनों का अलग अलग धर्म होने के कारण इस शादी का काफी विरोध भी हुआ था। इसीलिए पुलिस का तगड़ा इंतजाम देखने को मिला। अशिता ने धर्म बदलकर अपना नाम शाइस्‍ता सुल्‍तान रख लिया। यह शादी काफी चर्चा में रही थी।