loading...
loading...

बिहार: BJP नेता पिस्टल दिखाकर। विधवा ‘महिला’ से की मारपीट। बेटी को भी पीटा। वीडियो वायरल, पुलिस ने नहीं दर्ज की FIR भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेता अपने सत्ता में आकर सारी हदें पार कर दिया है। ये वो लोग हैं जो चुनाव के समय जनता के पाऊं में गिरकर वोट मांगते हैं और जैसे ही सत्ता मिलती हैं तो उसी जनता पर ये जुर्म करने लगते हैं। आपको बता दें कि बीजेपी नेताओं के कई ऐसे विडियो वायरल हुए हैं और न जाने कितनों पर एफआईआर दर्ज कराई गई है और कितने बीजेपी नेता जेल के सलाखों के पीछे भी है लेकिन फिर भी इन लोगों का अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। आपको बता दें कि एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

जैतपुर बिहार में शनिवार को बीजेपी नेता ने विधवा महिला और उसकी बेटी से मारपीट की थी। रविवार को इसके वायरल वीडियो ने सनसनी मचा दी, जिसमें भाई संग पिस्टल लहराते भाजपा नेता मां-बेटी पर हमला करते हुए साफ दिख रहे हैं। हैरानी की बात यह है कि जोड़ापोखर थाना प्रभारी पीडि़ता की प्राथमिकी दर्ज नहीं कर रहे हैं। न ही पुलिस के उच्चाधिकारियों ने ही मसले को संज्ञान में लेने की जरूरत समझी।

loading...

महिला लक्ष्मी देवी से भाजपा नेता श्रवण राय का कोई पुराना विवाद चल रहा है, जिसको लेकर दोनों परिवार में तनातनी चरम पर है। शनिवार को दोनों पक्षों में विवाद हुआ, तो बीजेपी नेता भाई के साथ महिला के घर में घुस गए। मां के साथ बेटी विभा को मारपीट कर जख्मी कर दिया। पीडि़त परिवार का आरोप है।।

कि बीजेपी नेता पिस्टल लहराकर जान से मारने की धमकी देते हुए पीट रहे थे। मां-बेटी का पीएमसीएच में इलाज चल रहा है। मामले में पीडि़ता की बेटी नीतू ने डीएसपी को दिए बयान में मारपीट के दौरान भाजपा नेता पर गोली मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। लेकिन हद तो तब हो गई की अभी तक पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।