loading...
loading...

गुजरात की सपना व्यास पटेल के इंस्टाग्राम पर 12 लाख से ज्यादा फॉलोयर्स हैं। वह गुजरात भाजपा के नेता और पूर्व मंत्री जयनारायण व्यास की बेटी हैं। उनके इतने दिवाने इसलिए हैं क्योंकि वो बेहद फिट और खूबसूरत हैं। वह अपने वर्क आउट की वीडियो और फोटो के साथ अपनी कई और खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। सपना राजनीति से बेहद दूर हैं। उनके फेसबुक पर चार लाख से ज्यादा फॉलोयर्स हैं। सपना के यूट्यूब चैनल पर भी 2 लाख सब्सक्राईबर हैं।

loading...

वह अपने इस यूट्यूब चैनल के जरिए लोगों को हेल्थ और फिटनेस से जुड़े टिप्स देती हैं। उन्होंने कई सेलेब्रिटी के इंटरव्यू भी लिए हैं। सपना ने फिट रहना 19 साल की उम्र से शुरू किया। तब उनका वजन 83 किलो था। उसेे अपने वजन के लिए लोगों से कमेंट मिलते थे। जिससे दुखी होकर वर्कआउट करना शुरू किया। उसने एक साल में 30 किलो वजन कम कर लिया था। केवल वर्कआउट ही नहीं बल्कि उसने वजन घटाने के लिए अपने खाने-पीने पर भी कंट्रोल किया।

सपना वही लड़की है जिसकी फोटो भाजपा विधायक अंगूरलता डेका की फोटो बताकर सोशल मीडिया पर वायरल की गई थी। पिछले साल भाजपा के असेंबली चुनाव जीतने के बाद सपना की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। तब कहा गया था कि ये भाजपा की एक विधायक अंगूरलता डेका की है जो उसी समय चुनाव जीती थीं।