loading...
loading...

महाराष्ट्र: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामला उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच के दौरान मुंबई पुलिस बिहार पुलिस के साथ अपराधियों जैसा व्यवहार कर रहे हैं मुम्बई पुलिस सहयोग नहीं कर रही है। उन्होंने केंद्रीय जांच ब्यूरो से भी इस मामले को संभालने का आग्रह किया।

सुशील कुमार मोदी ने एक ट्वीट में कहा, “सुशांत की मौत के मामले में बिहार पुलिस निष्पक्ष जांच के रास्ते में मुंबई पुलिस को रोक रही है। बिहार पुलिस पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन मुंबई पुलिस सहयोग नहीं कर रही है। बीजेपी को लगता है कि सीबीआई को यह मामला संभालना चाहिए।” आपको बता दें कि बिहार पुलिस ने महाराष्ट्र पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुम्बई पुलिस हमारे साथ अपराधीयो के जैसा व्यवहार कर रही है।वो हमारे जांच में सहयोग नहीं कर रही है।

बिहार पुलिस के तरफ से जांच में गए पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुम्बई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं दे रही है मुम्बई पुलिस सच्चाई छिपा रही है ।

loading...

देखें वीडियो।।

सुशांत मामला : बिहार पुलिस से अपराधियों जैसा बर्ताव करती मुंबई पुलिस… अब लगता हैं – मुंबई पुलिस सुशांत के गुनाहगारो को बचाना चाहती है…

Posted by Muzaffarpur Now on Friday, July 31, 2020

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस कर रही है। जबकि मुंबई पुलिस अभिनेता की आत्महत्या के बाद दर्ज की गई एफआईआर के आधार पर काम कर रही है, बिहार पुलिस की जांच सुशांत सिंह राजपूत के परिवार द्वारा अपनी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दायर मामले पर केंद्रित है।

इस बीच, प्रवर्तन निदेशालय ने भी नवोदित अभिनेत्री के खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत के धन की कथित तौर पर लूट के लिए मामला दर्ज किया है।