loading...
loading...

हरियाणा के बीजेपी नेता चंद्रप्रकाश कथूरिया ने एक शर्मनाक हरकत की, जिससे भारतीय जनता पार्टी की राज्य समेत देशभर में निन्दा हो रही है। ऐसे में बीजेपी ने कथूरिया के खिलाफ कड़ा कदम उठाते हुए उन्हें पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया है।

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जिससे भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने गलती नहीं की हो कोई रेप के मामले में जेल गया है कोई मडर के मामले। जेल तक जा चुका है। हर बार किसी न किसी बीजेपी नेता का अश्लील वीडियो वायरल होते रहते हैं एक ऐसा ही विडियो हरियाणा से आया है।

loading...

बीजेपी नेता चंद्रप्रकाश शुक्रवार शाम एक महिला मित्र से मिलने पहुंचे थे। उस महिला के पति बाहर से आकर मकान की बेल बजाई। चंद्रप्रकाश सामने नहीं आना चाहते थे, इसलिए किसी कपड़े के सहारे पीछे बालकनी से दूसरी मंजिल से कूद गए।

नीचे गिरते ही उन्हें पैर पर चोट लगी। इतने में लोगों की भीड़ जमा हो गई, जो वीडियो बनाने लगे। पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस उन्हें तुरंत पीजीआई लेकर पहुंची। पुलिस ने बयान लेने के लिए डॉक्टर्स से परमिशन मांगी, लेकिन डॉक्टर ने चंद्रप्रकाश को इसके लिए अनफिट बताया। चंद्रप्रकाश को फोर्टिस अस्पताल में रेफर कर दिया गया।