loading...
loading...

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण से पहले बुधवार को भूमि पूजन किया गया। इस कार्यक्रम में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिरकत की। देश के प्रधानमंत्री के गुणगान में भारतीय जनता पार्टी की नेता और सांसद शोभा करंदलाजे कुछ ऐसा ट्वीट कर बैठीं की यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे और ट्वीट डिलीट करने की मांग करने लगे।

दरअसल अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों राम मंदिर के भूमिपूजन को लेकर कर्नाटक बीजेपी की महासचिव ऐसी पेंटिंग शेयर की, जिस पर कांग्रेस नेता शशि थरूर भड़क गए। पेंटिंग में पीएम मोदी का कद भगवान राम से बड़ा दिखाए जाने पर उन्होंने तंज कसते हुए सवाल किया कि आखिर बीजेपी नेता ने राम चरित मानस के किस हिस्से से खुद को राम से बड़ा दिखाना सीखा है।

loading...

हालांकि, बाद में बीजेपी नेता शोभा करांदलजे शायद डैमेज कंट्रोल के लिए एक और पेंटिंग ट्वीट किया जिसमें भगवान राम को हाथी पर सवार होकर आते और पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को उनकी अगुआनी करते दिखाया गया है।
न प्रेम सीखा, न करुणा, खुद को राम से बड़ा दिखाना कहां से सीखा: थरूर।

बीजेपी नेता के ट्वीट पर शशि थरूर ने हिंदी में तुकबंदी करते हुए तंजिया लहले में लिखा, ‘ना प्रेम सीखा है, ना त्याग सीखा है। ना करुणा सीखी है, ना अनुराग सीखा है। खुद को राम से बड़ा दिखाकर खुश होने वालो, तुमने श्रीराम चरित मानस का कौन सा भाग सीखा है?’