loading...
loading...

बीजेपी: नेता उमा भारती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह यह कहती नजर आ रही है कि ‘भगवान राम का नाम या अयोध्या बीजेपी की बपौती नहीं है। राम भगवान सबके हैं। मोदी सरकार घमंड छोड़ दें। नहीं तो अंत हो जाएगा।

आपको बता दें कि 5 अगस्त को राम मंदिर का भूमि पूजन है,जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भारतीय जनता पार्टी के कई दिग्गज नेताओं और संत समाज के लोगों को न्योता भेजा गया है। इसी बीच उमा भारती का ऐसा बयान उनके लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है।

दरअसल पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा है कि जो भगवान श्रीराम को मानते हैं और भाजपा में हैं या नहीं है। चाहे वह किसी भी धर्म के हो या किसी भी पार्टी के हो या फिर किसी भी समुदाय के हो, जो लोग भगवान राम के नाम में आस्था रखते हैं, वह दुनिया में कहीं भी रहते हो सभी को अधिकार है कि इस मामले पर अपनी राय दें।

loading...

इससे आगे बीजेपी नेता उमा भारती ने यह भी कहा है कि उस अधिकार को रोकने का अगर हम अहंकार पाल लेंगे कि भगवान राम पर हमारा पेटेंट है, तो हम भूल रहे हैं कि हमारा अंत होना है और राम नाम का कभी अंत नहीं हो सकता।

बीजेपी नेता उमा भारती द्वारा दी गई इस प्रतिक्रिया पर कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने भी अपनी राय रखते हुए उन्हें धन्यवाद कहा है।