loading...
loading...

उत्तरप्रदेश: बीजेपी सरकार में लगातार हर राज्य में कानून व्यवस्था बिगड़ती और अपराध बढ़ते जा रहे हैं। महिलाओं की सुरक्षा का दावा करने वाली भाजपा सरकार के कई नेताओं के नाम महिला अपराधों में शुमार हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश के जौनपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

दरअसल, बीजेपी नेता पर एक युवती से रेप के संगीन आरोप लगे हैं। बताया जा रहा है कि युवती ने बीजेपी नेता शिव गोविंद साहू और उनके साथियों पर कई महीनों तक रेप किए जाने का आरोप लगाया है।

आपको बता दें कि इस युवती ने बीजेपी नेता सेवक गोविंद साहू और उनके साथियों पर रेप का आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट दी है और युवती के परिवार ने कानून से न्याय की गुहार लगाई है। थाने में शिकायत दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने इस मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

loading...

बताया जाता है कि पीड़ित युवती जौनपुर जिले के मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। पीड़ित युवती और परिजनों का ये भी आरोप है कि पुलिस कोई कार्रवाई नही कर रही है। ऐसे पहली बार नहीं हुआ है जब भी उत्तर प्रदेश में बीजेपी नेताओं पर आरोप लगा है तो उत्तर प्रदेश की पुलिस कार्रवाई करने की वजाय उल्टा दम्पत्ति और उनके परिवार पर ही कारवाई करने लगती है । वही पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि पुलिस के संज्ञान में मामला आया है और जांच की जा रही है।